Rooh e Yaram Novel PDF

Rooh e Yaram Novel PDF: Experience the powerful storytelling of Rooh e Yaram novel – a gripping narrative of love, betrayal, and hope.

रुह, एक बेबस लड़की, प्यार के ख्वाब देखती है। दुबई में वह आकर्षक माफिया बॉस, याराम, से टकराती है। प्यार की आग लगती है, पर झूठ के साए में। धोखे और दर्द, रुह को बदले की आग में झोंक देते हैं। माफिया की खतरनाक दुनिया में वो जान जोखिम में डालकर अपना हक लेगी? या प्यार उसे रोक लेगा?

Rooh e Yaram Novel PDF
Rooh e Yaram Novel PDF

Summary Of Rooh e Yaram Novel

रुह-ए-याराम, अरीज शाह की कलम से निकली एक उर्दू उपन्यास है, जो पाकिस्तानी लड़की रुह और दुबई के माफिया सरगना याराम के जुनून भरे लेकिन खतरनाक रिश्ते की कहानी है।

कच्ची धूप में सपने: रुह, एक बेसह लड़की है, जिसका बचपन सौतेले परिवार के साए में बीता है। एक सौदे में वह दुबई भेज दी जाती है, जहां उसका सामना धूर्त और दिल को चुराने वाले याराम से होता है।

आग लगा प्यार: दोनों का आकर्षण तूफान की तरह उठता है, लेकिन याराम के अतीत का रहस्य और झूठ उनके बीच दीवार खड़ी कर देते हैं। रुह के भोलेपन का याराम नाजायज फायदा उठाता है, जिससे उनके रिश्ते में जहर घुलता जाता है।

बदले की लपटें: जब धोखे का पर्दाफाश होता है, तो रुह की नैवेद्य आग में बदल जाती है। वह बदले की कसम खा लेती है और याराम के साम्राज्य को हिलाने की ठान लेती है।

खतरों का नृत्य: इस सफर में रुह हर कदम पर मौत के साये में जीती है। माफिया की खूनी दुनिया में उसे अपने इरादे को बचाए रखना और दुश्मनों को मात देना होगा।

प्यार की कशमकश: प्यार और बदले की यह कशमकश रुह को अंदर तक हिलाकर रखती है। क्या वह खून के दाग के साथ ही जी पाएगी? क्या याराम के लिए उसके दिल में बचा हुआ प्यार उसे रोक लेगा?

रुह-ए-याराम एक दिल दहलाने वाली कहानी है, जो रोमांस, रहस्य और एक महिला के साहस की पन्नों पर उकेरी तस्वीर है। यह उपन्यास आपको उस दुनिया में खींच ले जाएगा, जहां प्यार धोखे से घिरा है और बदला हवा में है।

Download the pdf

To download the pdf of Rooh e Yaram Novel, the link given below-